Delhi: दिल्ली में कोरोना विस्फोट, पिछले 24 घंटों में दर्ज किए गए इतने मामले

Delhi reports 571 highest coronavirus cases in a day
Delhi Coronavirus cases

Delhi: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में लगातार तीसरे दिन 500 से अधिक कोरोनावायरस के मामले दर्ज किए गए हैं। दिल्ली में 21 मई को 571 नए मामले सामने आए। आपको बता दें कि कोरोनावायरस संक्रमण के मामलों में यह सबसे बड़ी उछाल है। यह एक दिन में कोरोना मामलों की सबसे बड़ी संख्या है। 571 नए मामलों के साथ राजधानी में मरीजों की संख्या बढ़कर 11, 659 हो गई है।

1 जून से 200 ट्रेनें चलेंगी नॉन स्टॉप, रेल मंत्रालय ने जारी की पूरी लिस्ट

Delhi: 5898 एक्टिव केस

दिल्ली में, पिछले 24 घंटों में 375 मरीज इस बीमारी से उबर चुके हैं। अब तक कुल 5,567 लोगों को इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी मिल चुकी है। दिल्ली सरकार के हेल्थ बुलेटिन के अनुसार, पिछले 24 घंटों में एक भी मरीज की मौत नहीं हुई है। लेकिन डेथ समरी के आधार पर 18 मौतें हुई हैं, जिसके बाद कोरोना के कारण दिल्ली में 194 लोगों की मौत हुई है। यहां कोरोना के सक्रिय रोगियों की संख्या 5898 है।

इससे पहले, 19 मई को रात 12 बजे तक, दिल्ली में कोरोना के 534 मामले दर्ज किए गए थे। आपको बता दें कि चौथे चरण के तालाबंदी के तहत दिल्ली सरकार द्वारा काफी छूट दी गई है। वहीं अब दिल्ली में लगातार बढ़ रहे कोरोनावायरस के मामले केजरीवाल सरकार को छूट वापस लेने के लिए मजबूर कर सकते हैं।


WeUttarakhand की न्यूज़ पाएं अब Telegram पर - यहां CLICK कर Subscribe करें (आप हमारे साथ फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर जुड़ सकते हैं)