Home National एक ही कुएं से मिले 9 शव, सबने बच्ची के जन्मदिन पर...

एक ही कुएं से मिले 9 शव, सबने बच्ची के जन्मदिन पर साथ खाना खाया और…

Death Mystery : एक ही कुएं से 9 लोगों के शव मिले हैं। इस चौंकाने वाले मामले में पुलिस भी उलझ गई है। उन्हें भी समझ नहीं आ रहा है कि यह सामूहिक हत्या का मामला है या आत्महत्या का। तेलंगाना पुलिस (पुलिस) ने कहा कि वारंगल ग्रामीण जिले के एक कुएं से मिले छह शव एक ही परिवार के हैं। शेष 3 शवों में से 2 बिहार और 1 त्रिपुरा का है।

  पुलिस ने गुरुवार को पहले कुएं से 4 शव बरामद किए। बाद में, शुक्रवार को कुएं से 5 और शव निकाले गए। शवों पर किसी भी प्रकार की चोट के निशान नहीं हैं। वारंगल पुलिस प्रमुख वी. रविंदर ने कहा कि संदिग्ध मौत का मामला दर्ज कर लिया गया है और जांचकर्ता इस बात की जांच कर रहे हैं कि यह आत्महत्या है या हत्या।

अधिकारियों ने कहा कि मृत पाए गए लोगों में से सात बोरा-सिलाई इकाई में काम करते थे। कहा जा रहा है कि सभी ने एक मजदूर की बेटी के तीसरे जन्मदिन पर एक साथ खाना खाया था।राज्य के पंचायती राज मंत्री एराबेल्ली दयाकर राव ने अस्पताल का दौरा किया जहां शवों को रखा गया है। उन्होंने कहा कि जो कुछ हुआ है, मामले को समझने के बाद ही कार्रवाई की जाएगी।

Death Mystery : सच्चाई पोस्टमार्टम के बाद ही सामने आएगी

  पुलिस ने पहले कहा था कि उन्हें संदेह है कि यह आत्महत्या का मामला है। लेकिन शरीर के किसी भी बाहरी हिस्से में चोट नहीं लगने से मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो पा रहा है। पोस्टमार्टम के नतीजे सामने आने के बाद ही पता चल पाएगा कि आखिरी हत्या है या आत्महत्या। मंत्री एर्राबेली दयाकर राव ने कहा, अगर मृतक के परिवार चाहते हैं, तो राज्य सरकार वारंगल में उनका अंतिम संस्कार करेगी या शवों को उनके गांवों में भेजने की व्यवस्था करेगी।

  मृत पाए गए परिवार का मुखिया 20 साल पहले पश्चिम बंगाल (पश्चिम बंगाल) से पलायन करने वाला 48 वर्षीय व्यक्ति था जो वारंगल गाँव में बस गया था। पुलिस सूत्रों ने बताया कि उसका परिवार यूनिट के परिसर में दो कमरों में रह रहा था।


WeUttarakhand की न्यूज़ पाएं अब Telegram पर - यहां CLICK कर Subscribe करें (आप हमारे साथ फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर जुड़ सकते हैं)

Latest Updates