UP के इस शहर में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं, नया कोरोना पॉजिटिव मरीज 35 वर्षीय संक्रमित दिल्ली से पैदल आया था

Coronavirus Uttar Pradesh: cases in Pilibhit rising rapidly

कोरोना वायरस पिछले कई दिनों से पूरे देश में लगातार अपने पांव पसार रहा है। हर दिन इस वायरस का प्रकोप बढ़ता जा रहा है। इसकी चपेट में आने से हर दिन लाखों लोग संक्रमित हो रहे हैं। अगर हम पूरी दुनिया में मरने वालों की बात करें तो 2 लाख 92 हजार से ज्यादा लोग इस वायरस की चपेट में आकर मारे गए हैं।

यूपी के पीलीभीत में मिला नया कोरोना पॉजिटिव मरीज 35 वर्षीय संक्रमित दिल्ली से पैदल आया था। वह बीसलपुर का रहने वाला है।वहीं अलीगढ़ के प्रसिद्ध सराफा और रियल एस्टेट बिजनेस मैन और श्री वार्ष्णेय कॉलेज सोसायटी के प्रमुख की कोरोनोवायरस के कारण मृत्यु हो गई है। जेएन मेडिकल कॉलेज में उनका इलाज चल रहा था। मृत्यु के बाद उनमे कोरोनोवायरस की पुष्टि हुई है। वहीं, जयगंज पीली कोठी निवासी 53 वर्षीय एक महिला की दिल्ली के एक अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई।

मंगलवार को गौतम बुद्ध नगर में छह नए मामले सामने आए, जबकि एक व्यक्ति की मौत हो गई। इसके साथ, जिले में संक्रमितों की कुल संख्या अब बढ़कर 230 हो गई है। इसमें से 141 रोगियों को ठीक होने के बाद छुट्टी दे दी गई है। जबकि 86 सक्रिय मरीज हैं और तीन लोगों की मौत हो चुकी है।

Facebook
Twitter
LinkedIn
मुफ्त मिल सकता है 69,990 रुपये का iphone 14, Paytm का जैकपॉट धमाका ऑफर इन मोबाइलों पर नहीं चलेगा Whatsapp, 24 October से बंद होने जा रहा है GOOGLE PIXEL 8 मिल रहा इतना सस्ता, ऐसे उठाएं फायदा 15,999 रुपए में मिल रहा 43 इंच वाला ये Smart TV इस खिलाडी ने नाम दर्ज़ हुआ T20 क्रिकेट में सबसे तेज़ Half Century लगाने का रेकॉर्ड