UP के इस शहर में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं, नया कोरोना पॉजिटिव मरीज 35 वर्षीय संक्रमित दिल्ली से पैदल आया था

Coronavirus Uttar Pradesh: cases in Pilibhit rising rapidly

कोरोना वायरस पिछले कई दिनों से पूरे देश में लगातार अपने पांव पसार रहा है। हर दिन इस वायरस का प्रकोप बढ़ता जा रहा है। इसकी चपेट में आने से हर दिन लाखों लोग संक्रमित हो रहे हैं। अगर हम पूरी दुनिया में मरने वालों की बात करें तो 2 लाख 92 हजार से ज्यादा लोग इस वायरस की चपेट में आकर मारे गए हैं।

यूपी के पीलीभीत में मिला नया कोरोना पॉजिटिव मरीज 35 वर्षीय संक्रमित दिल्ली से पैदल आया था। वह बीसलपुर का रहने वाला है।वहीं अलीगढ़ के प्रसिद्ध सराफा और रियल एस्टेट बिजनेस मैन और श्री वार्ष्णेय कॉलेज सोसायटी के प्रमुख की कोरोनोवायरस के कारण मृत्यु हो गई है। जेएन मेडिकल कॉलेज में उनका इलाज चल रहा था। मृत्यु के बाद उनमे कोरोनोवायरस की पुष्टि हुई है। वहीं, जयगंज पीली कोठी निवासी 53 वर्षीय एक महिला की दिल्ली के एक अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई।

मंगलवार को गौतम बुद्ध नगर में छह नए मामले सामने आए, जबकि एक व्यक्ति की मौत हो गई। इसके साथ, जिले में संक्रमितों की कुल संख्या अब बढ़कर 230 हो गई है। इसमें से 141 रोगियों को ठीक होने के बाद छुट्टी दे दी गई है। जबकि 86 सक्रिय मरीज हैं और तीन लोगों की मौत हो चुकी है।


WeUttarakhand की न्यूज़ पाएं अब Telegram पर - यहां CLICK कर Subscribe करें (आप हमारे साथ फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर जुड़ सकते हैं)