Mandi : मिसाल कायम करते हुए, कोरोना पीड़ित परिवार की मदद के लिए आगे आया पूरा गाँव; फसल काटकर घर पहुंचाई,

Coronavirus Himachal: Villagers help corona patient's family in Mandi

Mandi : गाँव के लोगों ने मंडी जिले के चौक ब्रैद्टा पंचायत के परिवार के लिए भाईचारे और मानवता की मिसाल कायम की है, जिन्होंने कोरोना से अपने बेटे को खो दिया। कोरोना से अपनी जान गंवाने वाले 21 वर्षीय युवक के परिवार के खेतों में लगभग दो दर्जन युवक और युवतियों ने गेहूँ की फसल की कटाई करके मिशाल पेश की है। गाँव के लोगों ने सामाजिक दूरी का पालन करते हुए फसल काटकर घर तक ढुलाई की।

Mandi : नियमों का पालन करते हुए घर से बाहर नहीं जा रहे हैं

Coronavirus Himachal: Villagers help corona patient's family in Mandi

गौरतलब है कि IGMC शिमला में एक 21 वर्षीय युवक की मौत के बाद उसकी मां को भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। उनका इलाज चेलचौक के कोविद -19 अस्पताल में चल रहा है। मृत युवक के ताया को होम आइसोलेशन में रखा गया है।
शोकाकुल परिवार के सदस्य जो घर पर हैं, वे नियमों का पालन करते हुए घर से बाहर नहीं जा रहे हैं। मौसम की उदासीनता और परिवार की दयनीय स्थिति को देखते हुए, ब्रैडाटा गांव के लोगों ने मदद करने के लिए अपने हाथ आगे बढ़ाए।

Coronavirus Himachal: Villagers help corona patient's family in Mandi

गाँव के लोगों ने संकट की इस घड़ी में परिवार के प्रति अपनी एकजुटता दिखाई। ग्रामीणों ने उन सभी को भी धन्यवाद दिया है जिन्होंने परिवार की आर्थिक और सामाजिक रूप से मदद की है।


WeUttarakhand की न्यूज़ पाएं अब Telegram पर - यहां CLICK कर Subscribe करें (आप हमारे साथ फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर जुड़ सकते हैं)