Mandi : मिसाल कायम करते हुए, कोरोना पीड़ित परिवार की मदद के लिए आगे आया पूरा गाँव; फसल काटकर घर पहुंचाई,

Coronavirus Himachal: Villagers help corona patient's family in Mandi

Mandi : गाँव के लोगों ने मंडी जिले के चौक ब्रैद्टा पंचायत के परिवार के लिए भाईचारे और मानवता की मिसाल कायम की है, जिन्होंने कोरोना से अपने बेटे को खो दिया। कोरोना से अपनी जान गंवाने वाले 21 वर्षीय युवक के परिवार के खेतों में लगभग दो दर्जन युवक और युवतियों ने गेहूँ की फसल की कटाई करके मिशाल पेश की है। गाँव के लोगों ने सामाजिक दूरी का पालन करते हुए फसल काटकर घर तक ढुलाई की।

Mandi : नियमों का पालन करते हुए घर से बाहर नहीं जा रहे हैं

Coronavirus Himachal: Villagers help corona patient's family in Mandi

गौरतलब है कि IGMC शिमला में एक 21 वर्षीय युवक की मौत के बाद उसकी मां को भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। उनका इलाज चेलचौक के कोविद -19 अस्पताल में चल रहा है। मृत युवक के ताया को होम आइसोलेशन में रखा गया है।
शोकाकुल परिवार के सदस्य जो घर पर हैं, वे नियमों का पालन करते हुए घर से बाहर नहीं जा रहे हैं। मौसम की उदासीनता और परिवार की दयनीय स्थिति को देखते हुए, ब्रैडाटा गांव के लोगों ने मदद करने के लिए अपने हाथ आगे बढ़ाए।

Coronavirus Himachal: Villagers help corona patient's family in Mandi

गाँव के लोगों ने संकट की इस घड़ी में परिवार के प्रति अपनी एकजुटता दिखाई। ग्रामीणों ने उन सभी को भी धन्यवाद दिया है जिन्होंने परिवार की आर्थिक और सामाजिक रूप से मदद की है।

Facebook
Twitter
LinkedIn
मुफ्त मिल सकता है 69,990 रुपये का iphone 14, Paytm का जैकपॉट धमाका ऑफर इन मोबाइलों पर नहीं चलेगा Whatsapp, 24 October से बंद होने जा रहा है GOOGLE PIXEL 8 मिल रहा इतना सस्ता, ऐसे उठाएं फायदा 15,999 रुपए में मिल रहा 43 इंच वाला ये Smart TV इस खिलाडी ने नाम दर्ज़ हुआ T20 क्रिकेट में सबसे तेज़ Half Century लगाने का रेकॉर्ड