कोरोना वायरस की तरह दिखने वाले मिठाई बनाकर लोगों को किया आश्चर्यचकित, कहा कोरोना से लड़ेंगे और इसे हजम भी करेंगे

Corona sweets

पीएम मोदी द्वारा लागू किए गए 21 दिन के लॉकडाउन के बीच एक तरफ जहां पूरा देश कोरोना वायरस महामारी से डरा हुआ है वहीं कोलकाता के एक मिठाई वाले ने कोरोना वायरस की तरह दिखने वाली मिठाई बनाकर लोगों को आश्चर्यचकित कर दिया है।जहां बहुत सारे ग्राहक इस कारनामे को पागलपन बता रहे हैं तो, वहीं कुछ ग्राहक इसके स्वाद को चखने के लिए खरीदारी भी कर रहे हैं।

समाचार एजेंसी ANI ने जो ट्वीट किया है, उसमें दुकानदार का कहना है की कोरोनोवायरस के कारण हजारों लोग मर रहे हैं लेकिन हमने इस मिठाई को बनाकर लोगों में इसके भय को कम करने का काम किया है।यह मिठाई लोगों को यह संदेश दे रही है कि हम कोरोना से लड़ेंगे और इसे हजम भी करेंगे।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ‘पश्चिम बंगाल मिष्ठान व्यवसायी समिति’ सहित कई संगठनों ने दूध की बर्बादी होने पर बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से गुहार लगाई थी कि, उन्हें कुछ देर के लिए मिठाई दुकानों को खोलने की छूट मिलें। इसके बाद सरकार ने राहत देते हुए कुछ शर्तों के साथ रोजोना 4 घंटे के लिए मिठाई दुकान खोलने की अनुमति दे दी.।मिठाई की दुकानें रोजाना दोपहर 12 बजे से शाम 4 बजे के बीच ही खुली रहेंगी।

Facebook
Twitter
LinkedIn
मुफ्त मिल सकता है 69,990 रुपये का iphone 14, Paytm का जैकपॉट धमाका ऑफर इन मोबाइलों पर नहीं चलेगा Whatsapp, 24 October से बंद होने जा रहा है GOOGLE PIXEL 8 मिल रहा इतना सस्ता, ऐसे उठाएं फायदा 15,999 रुपए में मिल रहा 43 इंच वाला ये Smart TV इस खिलाडी ने नाम दर्ज़ हुआ T20 क्रिकेट में सबसे तेज़ Half Century लगाने का रेकॉर्ड