94 वर्षीय बुजुर्ग ने दी कोरोना को मात…अस्पताल से जाते वक्त हॉस्पिटल स्टाफ से कहा….

Corona survivor : 94-year-old elderly man from Gautam Budh Nagar defeats Corona, returns home healthy

Corona survivor: देश की राजधानी दिल्ली से सटे गौतमबुद्धनगर में एक 94 वर्षीय बुजुर्ग ने कोरोनोवायरस महामारी को दी मात। इस मौके पर, गौतमबुद्धनगर के जिला मजिस्ट्रेट सुहास एलवाई ने ट्विटर पर उनकी एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा कि 94 वर्षीय बुजुर्ग की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद आज अस्पताल से उन्हें छुट्टी दे दी गई है।

जिलाधिकारी ने आगे लिखा है कि वह मेरे जैसे कई लोगों के लिए प्रेरणा हैं। आप हमें और भी अधिक मेहनत करने के लिए प्रेरित करते हैं, हम सभी लोग आपकी बहुत लंबे और स्वस्थ जीवन की कामना करते हैं। सेक्टर -26 में रहने वाले बुजुर्ग कवि एएम जुत्शी गुलजार को 1 जून को शारदा अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जो कि कोरोना से संक्रमित पाए गए थे। उस समय उनकी हालत बहुत गंभीर थी। वह सांस भी नहीं ले पा रहा था। उन्हें सीधे आईसीयू में भर्ती कराया गया। डॉ. अभिषेक देशवाल के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया। एक डॉक्टर हमेशा उनके साथ मौजूद रहता था।

उन्हें उपचार के दौरान पाइप के माध्यम से तरल खाद्य पदार्थ दिए गए थे।अस्पताल से निकलते समय, बुजुर्ग कवि ने चिकित्सा कर्मचारियों से कहा कि आपने एक नया जीवन दिया है।


WeUttarakhand की न्यूज़ पाएं अब Telegram पर - यहां CLICK कर Subscribe करें (आप हमारे साथ फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर जुड़ सकते हैं)