Home National वाराणसी में फंसे 21 हिमाचली छात्रों को सीएम योगी उत्तर प्रदेश की...

वाराणसी में फंसे 21 हिमाचली छात्रों को सीएम योगी उत्तर प्रदेश की बसों द्वारा हिमाचल भेजेंगे, ये सभी छात्र….. पढ़ें पूरी खबर

CM yogi : कोरोना का कहर देशभर में पिछले कई दिनों से लगातार बढ़ रहा है।वहीं संक्रमित लोगों की संख्या में भी लगातार बढ़ोतरी हो रही है।केंद्र सरकार द्वारा लॉक-डाउन की अवधि को और 2 हफ्तों के लिए बढ़ा दिया गया है।

इसी बीच एक खबर सामने आ रही है कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 21 हिमाचली बच्चों को उनके प्रदेश भेजेंगे। योगी ने उत्तर प्रदेश रोड ट्रांसपोर्ट कॉरपोरेशन की बसों द्वारा सम्पूर्णानंद संस्कृति विश्वविद्यालय, वाराणसी में फंसे 21 हिमाचली छात्रों को हिमाचल प्रदेश भेजने का संकल्प लिया है। ये सभी छात्र पिछले डेढ़ महीने से यहां फंसे हुए हैं और इनका पैसा भी खत्म हो चुका है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, उन्होंने राज्य सरकार के हेल्पलाइन नंबरों पर घर लौटने की इच्छा व्यक्त की थी। इसके बाद मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने गुरुवार को यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से बात की। मुख्यमंत्री जयराम के अनुरोध पर, योगी आदित्यनाथ ने एक कदम आगे बढ़कर उन्हें अपनी बसों से भेजने का आश्वासन दिया है।

जहां सूत्रों का कहना है कि सीएम जयराम ने इसके लिए योगी आदित्यनाथ को धन्यवाद दिया। मुख्यमंत्री के प्रमुख सचिव संजय कुंडू ने कहा कि सीएम योगी के सकारात्मक रुख के बाद, राज्य सरकार ने संबंधित जिले के डीएम के साथ छात्रों की सूची साझा की है। उम्मीद है कि छात्र जल्द ही हिमाचल पहुंचेंगे।


WeUttarakhand की न्यूज़ पाएं अब Telegram पर - यहां CLICK कर Subscribe करें (आप हमारे साथ फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर जुड़ सकते हैं)

Latest Updates