Chandigarh : लॉकडाउन में ‘चोरी-छिपे’ महिला मित्र से मिलने आए बीजेपी नेता दूसरी मंजिल से गिरे, घायल

Bjp leader chandra prakash kathuria video goes viral

Chandigarh : हरियाणा भाजपा के एक नेता जो कोरोना संकट में लगाए गए लॉकडाउन के दौरान एक महिला मित्र से मिलने आए थे, इमारत की दूसरी मंजिल से गिरकर घायल हो गए थे । उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनके पैर में फ्रैक्चर बताया गया।

मामला हरियाणा की राजधानी चंडीगढ़ का है। बताया गया कि पंचकुला के एक भाजपा नेता चंद्रप्रकाश कथूरिया एक महिला मित्र से मिलने चंडीगढ़ पहुंचे थे। इस दौरान किसी ने फ्लैट की डोर बेल बजाई। इसके बाद, चंद्रप्रकाश फ्लैट की बालकनी से चादर की रस्सी बनाकर उतरने की कोशिश करने लगा। इस दौरान वह दो मंजिल से नीचे गिर गए और घायल होकर जमीन पर बैठ गए ।

Chandigarh : घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती

  चंद्रप्रकाश को गंभीर चोट लगी है। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।पुलिस ने बताया कि शुक्रवार को पुलिस कंट्रोल रूम पर किसी के गिरने की खबर मिली थी। बाद में यह पता चला कि वह व्यक्ति पंचकुला के निवासी चंद्रप्रकाश कथूरिया हैं और हरियाणा भाजपा से जुड़े हुए हैं । पीसीआर ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया। घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

हरियाणा भाजपा ने शुगरफेड के पूर्व चेयरमैन चंद्रप्रकाश कथूरिया को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से 6 वर्ष के लिए निलंबित कर दिया है।


WeUttarakhand की न्यूज़ पाएं अब Telegram पर - यहां CLICK कर Subscribe करें (आप हमारे साथ फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर जुड़ सकते हैं)