Home National Bhopal : शराब कारोबारी ने सिर्फ चार यात्रियों के लिए 180 सीटर...

Bhopal : शराब कारोबारी ने सिर्फ चार यात्रियों के लिए 180 सीटर हवाई जहाज बुक किया, लगभग 20 लाख….

Bhopal : एक शराब कारोबारी ने हाल ही में अपने परिवार के सदस्यों को नई दिल्ली भेजने के लिए एक निजी कंपनी के 180 सीटर A320 विमान की बुकिंग की। व्यवसायी ने अपने परिवार के सदस्यों को कोरोनोवायरस महामारी से बचाने के उद्देश्य से ऐसा किया।

सूत्रों के अनुसार, शराब कारोबारी ने लॉकडाउन के कारण पिछले दो महीने से फंसी अपनी बेटी, उसके दो बच्चों को दिल्ली भेजने के लिए एक विमान बुक किया। विमान सोमवार को दिल्ली से केवल चालक दल के सदस्यों के साथ यहां पहुंचा और केवल चार यात्रियों के साथ वापस रवाना हुआ। ये विमान सिर्फ चार यात्रियों के लिए बुक किया गया था।

Bhopal : भोपाल के राजा भोज एयरपोर्ट के निदेशक अनिल विक्रम

एयरलाइन अधिकारी ने इस पर अधिक जानकारी देने से इनकार करते हुए कहा, “180 सीटों की क्षमता वाला ए 320 विमान 25 मई को एक परिवार के चार सदस्यों को ले जाने के लिए यहां आया था।” यह किसी के द्वारा किराए पर लिया गया था और कोई मेडिकल इमरजेंसी नहीं थी। ”।

भोपाल के राजा भोज एयरपोर्ट के निदेशक अनिल विक्रम से टिप्पणी के लिए संपर्क नहीं किया जा सका। विमानन विशेषज्ञों के अनुसार, एयरबस -320 का किराया लगभग 20 लाख रुपये है।


WeUttarakhand की न्यूज़ पाएं अब Telegram पर - यहां CLICK कर Subscribe करें (आप हमारे साथ फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर जुड़ सकते हैं)

Latest Updates