“पालघर के बाद यूपी में दो संतों की हत्या”, हिरासत में लिया गया युवक

After Palghar incident 2 saint killed brutally in Bulandshahr UP

महाराष्ट्र के पालघर जिले में साधुओं की नृशंस हत्या के बाद, यूपी के बुलंदशहर में 2 संतों की गला घोंटकर हत्या करने का मामला सामने आया है। दोनों संतों के शव मंदिर परिसर में स्थित कमरे में खून से सने पाए गए। घटना अनूपशहर कोतवाली क्षेत्र के पगोना गांव की बताई जा रही है।

पुलिस ने शक के आधार पर गांव के एक युवक को हिरासत में लिया है। युवक आपराधिक प्रवृत्ति का बताया जा रहा है। कल किसी बात को लेकर युवक और संत के बीच विवाद हुआ था। घटना के बाद बुलंदशहर एसएसपी सहित सभी शीर्ष पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटना की बारीकी से छानबीन की। पुलिस की पहली जांच में इस मामले में गांव के नशेड़ी युवक मुरारी का नाम सामने आया है।

Bulandshahr Sadhu killed

बुलंदशहर पुलिस का दावा है कि हिरासत में लिया गया युवक मुरारी लंबे समय से भांग का नशा करता है। आरोपी पर दो दिन पहले बाबा के चिमटे चुराने का भी आरोप था। आरोप है कि इस मामले में मृतक संतों और आरोपी मुरारी के बीच विवाद था, जिसमें आरोपी मुरारी ने दोनों साधुओं को परिणाम भुगतने की धमकी दी थी।

Facebook
Twitter
LinkedIn
मुफ्त मिल सकता है 69,990 रुपये का iphone 14, Paytm का जैकपॉट धमाका ऑफर इन मोबाइलों पर नहीं चलेगा Whatsapp, 24 October से बंद होने जा रहा है GOOGLE PIXEL 8 मिल रहा इतना सस्ता, ऐसे उठाएं फायदा 15,999 रुपए में मिल रहा 43 इंच वाला ये Smart TV इस खिलाडी ने नाम दर्ज़ हुआ T20 क्रिकेट में सबसे तेज़ Half Century लगाने का रेकॉर्ड