फ्लॉप होते ही मोटे हो गए ये 4 बॉलीवुड अभिनेता, सड़क पर निकलते हैं तो लोग पहचानते तक नहीं

4 Bollywood Actors who gained weight after career flopped

जीवन में उतार-चढ़ाव तो आते ही रहते हैं। कुछ ऐसा ही हाल बॉलीवुड के कुछ अभिनेताओं (Bollywood Actors) का भी है। एक जमाने में यह सभी सितारे बॉलीवुड इंडस्ट्री में छाया करते थे लेकिन अब इन्हें कोई घास भी नहीं डालता। ये सब, जब से फिल्मों में फ्लॉप हुए हैं तबसे इन्हें काम मिलना भी बंद हो गया है। अब ऐसा लगता है मानो इनका कोई वजूद ही ना हो। ये सभी गुमनामी की जिंदगी जी रहे हैं। अब जब इन्हें बॉलीवुड में कोई फिल्म नहीं मिल रही है तो इन्होंने अपनी सेहत पर ध्यान देना बंद कर दिया है। जिसकी वजह से अब यह थे मोटे हो चुके हैं कि अगर ये सड़कों पर निकलते भी हैं तो लोग इन्हें पहचान नहीं पाते। अब इनका ये मोटापा डिप्रेशन के कारण बड़ा या ये अपनी फिटनेस को लेकर लापरवाह हो गए ये तो वही जाने। फिलहाल हम आपको इन सितारों के बारे में एक एक कर बताते हैं।

फरदीन खान:

fardeen khan

इस सूची में सबसे पहला नाम फरदीन खान का आता हैं।
फरदीन बॉलीवुड में चॉकलेटी हीरो के रूप में जाने जाते थे। जब वह फिल्मों में काम करते थे, तब वह काफी हैंडसम हुआ करते थे। फरदीन ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 1998 में फिल्म ‘प्रेम अगन’ नामक फिल्म से की थी। उनकी लगभग हर फिल्म फ्लॉप ही हो जाती थी।फिल्मों से दूरी बनाने के बाद वे काफी मोटे भी हो गए।

उदय चोपड़ा :

Uday Chopra

यश राज चोपड़ा जैसे महान फिल्म मेकर के बेटे होने के बावजूद उदय अपना फ़िल्मी करियर ऊँचाइयों तक नहीं लेजा पाए। उदय जब भी किसी फिल्म में लीड एक्टर प्ले करते हैं तो वो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट जाती हैं।अब इनकी हालत कुछ ऐसी है।

हरमन बावेजा :

Harman Baweja

2008 में फिल्म ‘लव स्टोरी 2050’ से प्रियंका चोपड़ा संग डेब्यू करने वाले हरमन बावेजा का सिक्का भी बॉलीवुड में नहीं चल सका। वर्तमान में तो हरमन का लुक इतना बदल गया कि आप भी हैरान रह जाएंगे।

शादाब खान :

Shadaab khan

रानी मुखर्जी के साथ ‘राजा की आएगी बारात’ से बॉलीवुड में एंट्री करने वाले शादाब खान अपने फिल्मी करियर में कोई ख़ास कमाल नहीं कर पाए। अमजद खान के बेटे होने के बावजूद उन्हें बॉलीवुड में सफलता नहीं मिली।वर्तमान में उनका लुक भी बेहद बदल गया हैं।

Facebook
Twitter
LinkedIn
मुफ्त मिल सकता है 69,990 रुपये का iphone 14, Paytm का जैकपॉट धमाका ऑफर इन मोबाइलों पर नहीं चलेगा Whatsapp, 24 October से बंद होने जा रहा है GOOGLE PIXEL 8 मिल रहा इतना सस्ता, ऐसे उठाएं फायदा 15,999 रुपए में मिल रहा 43 इंच वाला ये Smart TV इस खिलाडी ने नाम दर्ज़ हुआ T20 क्रिकेट में सबसे तेज़ Half Century लगाने का रेकॉर्ड