Home Entertainment फ्लॉप होते ही मोटे हो गए ये 4 बॉलीवुड अभिनेता, सड़क पर...

फ्लॉप होते ही मोटे हो गए ये 4 बॉलीवुड अभिनेता, सड़क पर निकलते हैं तो लोग पहचानते तक नहीं

जीवन में उतार-चढ़ाव तो आते ही रहते हैं। कुछ ऐसा ही हाल बॉलीवुड के कुछ अभिनेताओं (Bollywood Actors) का भी है। एक जमाने में यह सभी सितारे बॉलीवुड इंडस्ट्री में छाया करते थे लेकिन अब इन्हें कोई घास भी नहीं डालता। ये सब, जब से फिल्मों में फ्लॉप हुए हैं तबसे इन्हें काम मिलना भी बंद हो गया है। अब ऐसा लगता है मानो इनका कोई वजूद ही ना हो। ये सभी गुमनामी की जिंदगी जी रहे हैं। अब जब इन्हें बॉलीवुड में कोई फिल्म नहीं मिल रही है तो इन्होंने अपनी सेहत पर ध्यान देना बंद कर दिया है। जिसकी वजह से अब यह थे मोटे हो चुके हैं कि अगर ये सड़कों पर निकलते भी हैं तो लोग इन्हें पहचान नहीं पाते। अब इनका ये मोटापा डिप्रेशन के कारण बड़ा या ये अपनी फिटनेस को लेकर लापरवाह हो गए ये तो वही जाने। फिलहाल हम आपको इन सितारों के बारे में एक एक कर बताते हैं।

फरदीन खान:

fardeen khan

इस सूची में सबसे पहला नाम फरदीन खान का आता हैं।
फरदीन बॉलीवुड में चॉकलेटी हीरो के रूप में जाने जाते थे। जब वह फिल्मों में काम करते थे, तब वह काफी हैंडसम हुआ करते थे। फरदीन ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 1998 में फिल्म ‘प्रेम अगन’ नामक फिल्म से की थी। उनकी लगभग हर फिल्म फ्लॉप ही हो जाती थी।फिल्मों से दूरी बनाने के बाद वे काफी मोटे भी हो गए।

उदय चोपड़ा :

Uday Chopra

यश राज चोपड़ा जैसे महान फिल्म मेकर के बेटे होने के बावजूद उदय अपना फ़िल्मी करियर ऊँचाइयों तक नहीं लेजा पाए। उदय जब भी किसी फिल्म में लीड एक्टर प्ले करते हैं तो वो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट जाती हैं।अब इनकी हालत कुछ ऐसी है।

हरमन बावेजा :

Harman Baweja

2008 में फिल्म ‘लव स्टोरी 2050’ से प्रियंका चोपड़ा संग डेब्यू करने वाले हरमन बावेजा का सिक्का भी बॉलीवुड में नहीं चल सका। वर्तमान में तो हरमन का लुक इतना बदल गया कि आप भी हैरान रह जाएंगे।

शादाब खान :

Shadaab khan

रानी मुखर्जी के साथ ‘राजा की आएगी बारात’ से बॉलीवुड में एंट्री करने वाले शादाब खान अपने फिल्मी करियर में कोई ख़ास कमाल नहीं कर पाए। अमजद खान के बेटे होने के बावजूद उन्हें बॉलीवुड में सफलता नहीं मिली।वर्तमान में उनका लुक भी बेहद बदल गया हैं।


WeUttarakhand की न्यूज़ पाएं अब Telegram पर - यहां CLICK कर Subscribe करें (आप हमारे साथ फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर जुड़ सकते हैं)

Latest Updates

वर्ल्ड कप की मेजबानी करने वाला स्टेडियम, खेत की तरह दिख रहा है, 2 फीट लंबी घास से भरा मैदान

खेत जैसा नजर आता है वो मैदान जिस पर कभी वर्ल्ड कप का मैच हुआ था। पटना के मोइनुल हक स्टेडियम(Moin-ul-Haq Stadium),...

Mirzapur Season 2: जानिए आखिर ट्विटर पर क्यों ट्रेंड हो रहा है बॉयकॉट मिर्ज़ापुर 2, गुड्डू भैया से जुड़ा है मामला.. पढ़ें

लंबे इंतजार के बाद अमेज़न प्राइम वीडियो ने सोमवार को मिर्जापुर के दूसरे सीज़न की रिलीज़ डेट की घोषणा की। लेकिन मंगलवार...

भूमि पूजन: अयोध्या को सील करने की तैयारी, 4 अगस्त को नहीं मिलेगा किसी को भी प्रवेश

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 5 अगस्त को अयोध्या में श्री राम मंदिर की भूमि पूजन के लिए पहुंचेंगे इस को ध्यान में रखते...

1983 वर्ल्ड कप चैंपियन भारतीय क्रिकेट टीम को कितने पैसे मिलते थे जानिए

दिग्गज पाकिस्तानी क्रिकेटर रमीज राजा ने 1983 वर्ल्ड कप जीतने वाली भारतीय टीम की पे-स्लिप शेयर की है। कपिल देव की कप्तानी...

हाईस्कूल में फेल हुई छात्रा ने पिया जहर, वहीं पिथौरागढ़ में छात्रा ने की फांसी लगाकर आत्महत्या

उत्तराखंड के नैनीताल में हाईस्कूल में फेल होने के बाद गवर्नमेंट इंटर कॉलेज बाजुनियाहल्लु की एक छात्रा ने आत्मघाती कदम उठाया। दरअसल,...