Home National Max Hospital :दिल्ली के मैक्स अस्पताल में 33 मेडिकल स्टाफ कोरोनोवायरस से...

Max Hospital :दिल्ली के मैक्स अस्पताल में 33 मेडिकल स्टाफ कोरोनोवायरस से संक्रमित पाए गए और फिर

Max Hospital : दिल्ली के पटपड़गंज के मैक्स सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में एक डॉक्टर सहित 33 स्वास्थ्य कर्मियों को कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया है। इसके साथ ही, यहां की 145 नर्सों को उनके छात्रावासों में क्वैरैंटीन कर दिया गया है।

अस्पताल से संबंधित अधिकारियों ने कहा कि कोरोना वायरस का परीक्षण यहां के सभी स्वास्थ्य कर्मचारियों की नियमित दिनचर्या के दौरान किया गया था, जिसके बाद कुल 33 कर्मचारियों को इस घातक वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि की गई है।

Max Hospital : साकेत के मैक्स अस्पताल में स्थानांतरित किया गया

उन्होंने कहा कि इनमें दो डॉक्टर और 23 नर्सिंग स्टाफ शामिल हैं। इसके साथ ही तकनीशियन और सहायक कर्मचारी भी हैं। अस्पताल के अधिकारियों को जानकारी देते हुए उन्होंने कहा कि इन सभी को साकेत के मैक्स अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया है। अस्पताल ने यह भी कहा कि पटपड़गंज की इन 145 नर्सों को 14 दिनों के लिए एक निजी छात्रावास में रखा गया है ।

इसके साथ ही , इस छात्रावास को सील कर दिया गया और स्थानीय अधिकारियों ने इसे एक कन्टेनमेंट क्षेत्र के रूप में घोषित किया है । आपको बता दें कि 15 अप्रैल को मैक्स ग्रुप ने घोषणा की थी कि वह अगले कुछ हफ्तों में अपने 24,000 स्वास्थ्य कर्मचारियों और देश भर के 1,000 रोगियों के कोरोना संक्रमण का परीक्षण करेगा।


WeUttarakhand की न्यूज़ पाएं अब Telegram पर - यहां CLICK कर Subscribe करें (आप हमारे साथ फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर जुड़ सकते हैं)

Latest Updates