ॐ शांतिः कोरोना संकट के बीच अमेरिका का व्हाइट हाउस गूंजा ‘वैदिक मंत्रों’ से, शांति पाठ के लिए ट्रंप ने धन्यवाद दिया

Vedic Shanti Path in White House, America by Harish Brahmabhatt

राष्ट्रीय प्रार्थना दिवस के अवसर पर व्हाइट हाउस के रोज़ गार्डन में एक हिंदू पुजारी द्वारा स्वास्थ्य, सुरक्षा, और कोरोना वायरस महामारी से प्रभावित सभी की भलाई के लिए पवित्र वैदिक शांति पाठ ( या शांति प्रार्थना) की गई थी। ।

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के निमंत्रण पर, न्यू जर्सी में BAPS स्वामीनारायण मंदिर से पुजारी हरीश ब्रह्मभट्ट राष्ट्रीय प्रार्थना दिवस के अवसर पर प्रार्थना करने वाले अन्य धर्मों के धार्मिक नेताओं में शामिल हुए। “Covid ​​-19, सामाजिक दूरी और लॉकडाउन के समय में, लोगों का चिंताग्रस्त या अशांति महसूस करना असामान्य नहीं है। शांति प्रार्थना एक प्रार्थना है जो सांसारिक धन, सफलता, प्रसिद्धि की तलाश नहीं करती है। “ब्रह्मभट्ट ने रोज गार्डन पोडियम से अपनी संक्षिप्त टिप्पणी में कहा।

“यह शांति के लिए एक सुंदर हिंदू प्रार्थना है। यह वैदिक प्रार्थना है, जो यजुर्वेद से ली गई है,” उन्होंने संस्कृत में प्रार्थना को पढ़ने से पहले कहा। इसके बाद, उन्होंने इसका अंग्रेजी में अनुवाद किया।

ट्रम्प ने ब्रह्मभट्ट को किया धन्यवाद

ट्रम्प ने ब्रह्मभट्ट को उनकी प्रार्थना के लिए धन्यवाद दिया। अपनी टिप्पणी में, राष्ट्रपति ने प्रार्थना सेवा के राष्ट्रीय दिवस पर कहा, अमेरिका बहुत भयानक बीमारी के खिलाफ एक भयंकर लड़ाई में लगा हुआ है।

उन्होंने कहा “चुनौती के समय में इतिहास में , हमारे लोगों ने हमेशा विश्वास का उपहार, भगवान की अनंत महिमा का आह्वान किया है। मैं सभी अमेरिकियों से अपनी आवाज और दिलों को आध्यात्मिक तरीके से जोड़ कर हम ईश्वर से शक्ति, साहस और आराम के लिए प्रार्थना करते हैं। “

Facebook
Twitter
LinkedIn
मुफ्त मिल सकता है 69,990 रुपये का iphone 14, Paytm का जैकपॉट धमाका ऑफर इन मोबाइलों पर नहीं चलेगा Whatsapp, 24 October से बंद होने जा रहा है GOOGLE PIXEL 8 मिल रहा इतना सस्ता, ऐसे उठाएं फायदा 15,999 रुपए में मिल रहा 43 इंच वाला ये Smart TV इस खिलाडी ने नाम दर्ज़ हुआ T20 क्रिकेट में सबसे तेज़ Half Century लगाने का रेकॉर्ड