Home International Kabul Gurudwara Attack: ताबूत में अपनी मां को देखकर बिलखती बेटी ने...

Kabul Gurudwara Attack: ताबूत में अपनी मां को देखकर बिलखती बेटी ने कहा- मां! तुम बोलती क्यों नहीं; अंत्येष्टि स्थल पर फिर हुआ धमाका

Kabul Gurudwara Terrorist Attack : अफगानिस्तान की राजधानी काबुल में गुरुद्वारे पर हमला होता है जिसमें 8 महिलाओं समेत 27 सिखों की मौत हो गयी थी। इस हमले के 24 घंटे के भीतर ही फिर एक और हमला हुआ। हमला क्रीमेशन ग्राउंड से 50 मीटर की दूरी पर हुआ जहां बुधवार को हुए आतंकी हमले में मारे गए सिखों का अंतिम संस्कार किया जा रहा था। गुरुवार को हुए दूसरे हमले में एक बच्चा जख्मी हाे गया। विदेश मंत्री एस जयशंकर ने कहा, ‘क्रीमेशन साइट के पास धमाके की खबर से चिंतित हूं। हमारा दूतावास काबुल के सुरक्षा अधिकारियों के साथ संपर्क में है। उन्हें उपयुक्त सुरक्षा उपलब्ध कराने को कहा गया है।

उधर, भारतीय सुरक्षा एजेंसियों ने आशंका जताई थी कि गुरुद्वारा अटैक अफगानिस्तान में अल्पसंख्यकों पर पाकिस्तान प्रायोजित हमले की शुरुआत हो सकती है।

Kabul Gurudwara Terrorist Attack: ताबूत में मां का शव देख छोटी सी बच्ची बिलख पड़ी

काबुल में बुधवार को गुरुद्वारे पर हुए आतंकी हमले में 8 महिलाओं समेत 27 सिखों की मौत हुई थी। वहीं, लोगों के अंतिम संस्कार के दौरान ताबूत में अपनी मां का शव देख एक बच्ची बिलख पड़ी।इस आतंकी हमले में मां को खोने वाले एक युवक ने पूछा- मेरी मां का क्या कसूर था जो उन्हें मार दिया गया ? एक अन्य प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि हमलावरों ने किसी पर रहम नहीं किया। वे बच्चों को भी नहीं छोड़ रहे थे। ऐसे ही हमले में मैंने अपने 7 परिजनों को खो दिया था।


WeUttarakhand की न्यूज़ पाएं अब Telegram पर - यहां CLICK कर Subscribe करें (आप हमारे साथ फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर जुड़ सकते हैं)

Latest Updates