3 साल की नन्ही प्रिया को घर के बरामदे से उठा ले गया तेंदुआ

Leopard Attack Himacha Pradesh

Leopard Attack: हिमाचल प्रदेश के कुल्लू (Kullu) जिले में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है जहां एक खूंखार तेंदुआ तीन साल की मासूम बच्ची को घर के बरामदे से उठा कर ले गया। यह घटना शुक्रवार रात करीब साढ़े आठ बजे की बताई जा रही है और इस बच्ची का नाम प्रिया, जो कि सुमा गांव के विनोद कुमार की बेटी थी। इस घटना के बाद से गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, कुल्लू जिले के आनी (Aaani) उपमंडल के सूमा गांव का यह मामला है। सूचना मिलते ही ग्रामीणों ने रात को भी बच्ची की तलाश की, लेकिन कोई पता नहीं चल पाया। सुबह होने पर फिर से जब तलाश शुरू की तो बच्ची का शव क्षत विक्षत हालत में घर से करीब दो सौ मीटर दूर बरामद किया गया है। घर में बच्चे की मौत की सूचना पर कोहराम मच गया। बताया जा रहा है कि इस घटना के दौरान बिजली गुल थी और अंधेरे में तेंदुआ बच्ची को उठा ले गया। मौके पर प्रशासनिक अधिकारी, वन विभाग और पुलिस पहुंची है, जो छानबीन करने में जुटी है।

Leopard Attack: ये कहना हैं शिल्ली के प्रधान का

शिल्ही पंचायत के उपप्रधान राम कृष्ण ठाकुर ने बताया कि बच्ची एक कमरे से आंगन होकर दूसरे कमरे की ओर जा रही थी। उसी वक्त घात लगाकर बैठे तेंदुए ने उसे शिकार बनाया। जब तक घरवालों को पता चलता, इतने में तेंदुआ बच्ची को उठा ले गया। तेंदुए के पंजों के निशान से इस बात का पता चला। वारदात के समय बिजली अचानक गुल हुई, उसी दौरान ये घटना हुई। वहीं डीएसपी आनी अनिल कुमार ने बताया कि मौके पर पुलिस को भेजा गया है , छानबीन करने के बाद बरामद क्षत विक्षत शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।

Facebook
Twitter
LinkedIn
मुफ्त मिल सकता है 69,990 रुपये का iphone 14, Paytm का जैकपॉट धमाका ऑफर इन मोबाइलों पर नहीं चलेगा Whatsapp, 24 October से बंद होने जा रहा है GOOGLE PIXEL 8 मिल रहा इतना सस्ता, ऐसे उठाएं फायदा 15,999 रुपए में मिल रहा 43 इंच वाला ये Smart TV इस खिलाडी ने नाम दर्ज़ हुआ T20 क्रिकेट में सबसे तेज़ Half Century लगाने का रेकॉर्ड