दुखद घटना : कांगड़ा में पशुशाला की छत चीरते हुए गिरी आसमानी बिजली, लगी आग…

Kangra : Fire in cattle shed due to lightning fall

Kangra : हिमाचल प्रदेश में मौसम का कहर जारी है। राज्य में पिछले एक सप्ताह से मौसम खराब है। कांगड़ा जिले में, मटिया में स्थित गौशाला, एक ज्वालामुखी के साथ रांका के एक गांव में बिजली गिरने के कारण आग लग गई। मामला गुरुवार शाम को सामने आया। पशुशाला में आग लगने के बाद स्थानीय लोगों की मदद से वहां बंधे 9 मवेशियों को बाहर निकाला गया और बाद में आग पर काबू पाया गया।

Kangra : बिजली गिरने से अचानक आग लग गई

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, रैंखा के गांव मतिया में पुरुषोत्तम चंद के पशुशाला में बिजली गिरने से अचानक आग लग गई। जिस समय आग लगी, उस समय गौशाला में 7 बकरियां और 2 भैंस बंधी थीं। इस घटना से गौशाला के मालिक को हजारों रुपये का नुकसान हुआ है।

Kangra : 5 और 6 मई को ऑरेंज अलर्ट जारी

स्थानीय लोगों की मानें तो आकाशीय बिजली गौशाला की छत को चीरते हुए अंदर पड़ी और अचानक वहां आग लग गई। मामले की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय पंचायत के मुखिया और पटवारी ने गौशाला का निरीक्षण किया और नुकसान का जायजा लिया। बता दें कि हिमाचल में 5 और 6 मई को मौसम विभाग ने ऑरेंज अलर्ट जारी किया है। इस दौरान भारी बारिश और तूफान की संभावना है।

Facebook
Twitter
LinkedIn
मुफ्त मिल सकता है 69,990 रुपये का iphone 14, Paytm का जैकपॉट धमाका ऑफर इन मोबाइलों पर नहीं चलेगा Whatsapp, 24 October से बंद होने जा रहा है GOOGLE PIXEL 8 मिल रहा इतना सस्ता, ऐसे उठाएं फायदा 15,999 रुपए में मिल रहा 43 इंच वाला ये Smart TV इस खिलाडी ने नाम दर्ज़ हुआ T20 क्रिकेट में सबसे तेज़ Half Century लगाने का रेकॉर्ड