Home Himachal दुखद घटना : कांगड़ा में पशुशाला की छत चीरते हुए गिरी आसमानी...

दुखद घटना : कांगड़ा में पशुशाला की छत चीरते हुए गिरी आसमानी बिजली, लगी आग…

Kangra : हिमाचल प्रदेश में मौसम का कहर जारी है। राज्य में पिछले एक सप्ताह से मौसम खराब है। कांगड़ा जिले में, मटिया में स्थित गौशाला, एक ज्वालामुखी के साथ रांका के एक गांव में बिजली गिरने के कारण आग लग गई। मामला गुरुवार शाम को सामने आया। पशुशाला में आग लगने के बाद स्थानीय लोगों की मदद से वहां बंधे 9 मवेशियों को बाहर निकाला गया और बाद में आग पर काबू पाया गया।

Kangra : बिजली गिरने से अचानक आग लग गई

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, रैंखा के गांव मतिया में पुरुषोत्तम चंद के पशुशाला में बिजली गिरने से अचानक आग लग गई। जिस समय आग लगी, उस समय गौशाला में 7 बकरियां और 2 भैंस बंधी थीं। इस घटना से गौशाला के मालिक को हजारों रुपये का नुकसान हुआ है।

Kangra : 5 और 6 मई को ऑरेंज अलर्ट जारी

स्थानीय लोगों की मानें तो आकाशीय बिजली गौशाला की छत को चीरते हुए अंदर पड़ी और अचानक वहां आग लग गई। मामले की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय पंचायत के मुखिया और पटवारी ने गौशाला का निरीक्षण किया और नुकसान का जायजा लिया। बता दें कि हिमाचल में 5 और 6 मई को मौसम विभाग ने ऑरेंज अलर्ट जारी किया है। इस दौरान भारी बारिश और तूफान की संभावना है।


WeUttarakhand की न्यूज़ पाएं अब Telegram पर - यहां CLICK कर Subscribe करें (आप हमारे साथ फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर जुड़ सकते हैं)

Latest Updates