हिमाचल में एक ही परिवार के 5 लोग कोरोना पॉजिटिव निकले

Himachal Corona Update: 5 people from a family tested positive in Bilaspur

हिमाचल प्रदेश में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। रविवार को प्रदेश के बिलासपुर जिले में एक ही परिवार के 5 लोग पॉजिटिव आने से हड़कंप मच गया। ये सभी लोग हाल ही में दिल्ली से लौटे थे। प्रदेश में रविवार कोरोना संक्रमण के 19 ममाले सामने आए, जिनमें से कांगड़ा से चार, ऊना से तीन, शिमला से दो, चंबा और सोलन से एक-एक मामला सामने आया है।

स्वास्थ्य विभाग के अनुसार, बिलासपुर में कोरोना पॉजिटिव पाए गए परिवार में दो पुरुष, एक महिला और 10 व 2 वर्ष की उम्र के दो बच्चे शामिल हैं। ये सभी लोग हाल ही में दिल्ली से बिलासपुर लौटे थे। जिसके बाद इन्हें घुमारवीं में संस्थागत क्वारन्टीन किया गया था। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद सभी को कोविड केयर सेंटर चांदपुर शिफ्ट किया जा रहा है।

आपको बता दें कि बिलासपुर जिले में कोरोना संक्रमण के 29 मामले सामने आ चुके हैं। जिनमें से 12 एक्टिव केस हैं, जबकि 17 लोग रिकवर हो चुके हैं।

हिमाचल से जुडी ख़बरें पढ़ने के लिए यहाँ CLICK करें – Himachal News

Facebook
Twitter
LinkedIn
मुफ्त मिल सकता है 69,990 रुपये का iphone 14, Paytm का जैकपॉट धमाका ऑफर इन मोबाइलों पर नहीं चलेगा Whatsapp, 24 October से बंद होने जा रहा है GOOGLE PIXEL 8 मिल रहा इतना सस्ता, ऐसे उठाएं फायदा 15,999 रुपए में मिल रहा 43 इंच वाला ये Smart TV इस खिलाडी ने नाम दर्ज़ हुआ T20 क्रिकेट में सबसे तेज़ Half Century लगाने का रेकॉर्ड