Himachal Corona Update : IGMC में कोरोना संक्रमित महिला की मौत, अब तक चार की मौत

Himachal Corona Update : 29 corona infected patients recovered

Himachal Corona Update :आईजीएमसी शिमला में देर रात हमीरपुर की कोरोना संक्रमित महिला की मौत हो गई। शिमला में आज अंतिम संस्कार किया जाएगा। राज्य में कोरोना वायरस के कारण अब तक चार लोगों की मौत हो चुकी है। महिला की मौत की पुष्टि IGMC शिमला के एमएस डॉ. जनक राज ने की है।

Himachal Corona Update : शनिवार को आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया था

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, महिला को 22 मई को हमीरपुर मेडिकल कॉलेज से इलाज के लिए रेफर किया गया था। महिला को किडनी की समस्या थी। महिला का कोविड-19 परीक्षण किया गया, जिसमें महिला की रिपोर्ट सकारात्मक आई। उन्हें शनिवार को आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया था।

  महिला का रविवार को डायलिसिस किया गया था। डॉक्टरों की सख्त निगरानी में अस्पताल के नेफ्रोलॉजी विभाग में यह डायलिसिस प्रक्रिया शाम तक पूरी की गई थी। इसके बाद महिला को आइसोलेशन वार्ड में वापस लाया गया। महिला को करीब 1 बजे डायलिसिस के लिए स्ट्रेचर पर लाया गया। इसके बाद पूरी जगह को सोडियम हाइपोक्लोराइट से साफ कर दिया गया।

हिमाचल से जुडी खबरें पढ़ने के लिए यहां CLICK करें – Himachal News

Facebook
Twitter
LinkedIn
मुफ्त मिल सकता है 69,990 रुपये का iphone 14, Paytm का जैकपॉट धमाका ऑफर इन मोबाइलों पर नहीं चलेगा Whatsapp, 24 October से बंद होने जा रहा है GOOGLE PIXEL 8 मिल रहा इतना सस्ता, ऐसे उठाएं फायदा 15,999 रुपए में मिल रहा 43 इंच वाला ये Smart TV इस खिलाडी ने नाम दर्ज़ हुआ T20 क्रिकेट में सबसे तेज़ Half Century लगाने का रेकॉर्ड