हिमाचल में 29 कोरोना संक्रमित मरीज हुए ठीक, वहीं इन जिलों में 11 नए पॉजिटिव पाए गए..

Himachal Corona Update : 29 corona infected patients recovered

Himachal Corona Update : देशभर में कोरना का कहर जारी है। लाखों लोग इससे संक्रमित हैं और हजारों की मौत हो चुकी है। वहीं हिमाचल प्रदेश में भी दिन-ब-दिन संक्रमित मरीजों की बढ़ती जा रही है। लेकिन अच्छी खबर ये है कि हिमाचल में रविवार को 29 कोरोना के मरीज एक साथ ठीक हो गए। जबकि 11 नए मरीज सामने आए हैं।

ठीक होने वाले मरीजों में आठ कांगड़ा, चार चंबा, बिलासपुर-ऊना के तीन और हमीरपुर के दो मरीज हैं। नए कोरोना संक्रमित रोगियों में कांगड़ा के चार, हमीरपुर और चंबा के दो-दो, मंडी, बिलासपुर, शिमला के 1-1-1 शामिल हैं। इसके अलावा ऊना के गगरेट के एक युवक की रिपोर्ट दिल्ली से पॉजिटिव आई है। उक्त मरीज को दिल्ली में ही गिना जाएगा। इसे हरोली कोविड केयर सेंटर भेजा गया है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, इस तरह राज्य में अब तक कोरोना के 407 मामले सामने आए हैं, जिनमें से 191 मरीज सक्रिय कैस हैं। स्वास्थ्य विभाग के अनुसार, कांगड़ा जिले के कालियाडा में एक युवक गुड़गांव से लौटा, एक अन्य व्यक्ति नकोदर पंजाब से ढलियारा लौटा, फतेहपुर में जगनोली की अधेड़ महिला संक्रमित निकली है। महिला का कोई ट्रैवल हिस्ट्री नहीं है। पंचरुखी के मझेरनू की दिल्ली से लौटी 16 साल की छात्रा पॉजिटिव आई है।

सभी चार मरीजों को बैजनाथ में स्थानांतरित कर दिया गया है। दूसरी ओर, हमीरपुर जिले के उपमंडल भोरंज के दो लोग संक्रमित हो गए हैं। इनमें मुंबई से लौटा संक्रमित होम क्वॉरेंटाइन और दिल्ली से लौटा अधेड़ संस्थागत क्वॉरेंटाइन किया गया है। वहीं, मंडी जिले के लाडभडोल का एक युवक संक्रमित हो गया है।

हमीरपुर, भादरून और धनेटा में चार वार्डों के नियंत्रण क्षेत्र घोषित किए गए

हमीरपुर जिले में, दो और कोरोना संक्रमित मामलों के बाद नगर परिषद हमीरपुर के वार्ड 8 का कुछ हिस्सा और बदायूं उप-मंडल की दो पंचायतों के चार वार्ड नियंत्रण कंटेनमेंट ज़ोन के रूप में घोषित किए गए है। जिला मजिस्ट्रेट हरिकेश मीणा ने इस संबंध में आदेश जारी किए हैं।

Facebook
Twitter
LinkedIn
मुफ्त मिल सकता है 69,990 रुपये का iphone 14, Paytm का जैकपॉट धमाका ऑफर इन मोबाइलों पर नहीं चलेगा Whatsapp, 24 October से बंद होने जा रहा है GOOGLE PIXEL 8 मिल रहा इतना सस्ता, ऐसे उठाएं फायदा 15,999 रुपए में मिल रहा 43 इंच वाला ये Smart TV इस खिलाडी ने नाम दर्ज़ हुआ T20 क्रिकेट में सबसे तेज़ Half Century लगाने का रेकॉर्ड