Himachal Corona Update: 25 वर्षीय गर्भवती महिला समेत कोरोना के 14 नए मामले, मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 217

Himachal Corona Update

Himachal Corona Update: हिमाचल में कोरोना संक्रमितों का ग्राफ लगातार बढ़ते जा रहा है। सोमवार शाम तक प्रदेश में कोरोना संक्रमण के 14 नए मामले सामने आए हैं। जिसके बाद प्रदेश में कुल संक्रमितों का आंकड़ा 217 पहुंच गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सोमवार सुबह को प्रदेश में 6 नए मामलों की पुष्टि की गई थी। उसके बाद शाम को चंबा और कांगड़ा जिले में कोरोना के 4-4 नए मामले सामने आए हैं। सोमवार को सामने आए इन 14 मामलों में से चंबा जिले में 4, कांगड़ा जिले में 6, शिमला जिले में 3, हमीरपुर जिले में 1 मामला सामने आया है। वहीं, सोमवार को कांगड़ा जिले के 4 कोरोना मरीज स्वस्थ हो चुके हैं।

वहीं, सोमवार को हमीरपुर जिले में एक 25 वर्षीय गर्भवती महिला कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। 25 वर्षीय गर्भवती महिला अपने पति के साथ हाल ही में मुंबई से लौटी थी। 22 मई को महिला के की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। जिसके बाद गर्भवती महिला को हमीरपुर मेडिकल कॉलेज में आईसोलेशन वार्ड में रखा गया था। आपको बता दें कि प्रदेश में कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित जिला हमीरपुर है।

Himachal Corona Update: कोरोना से चौथी मौत

रविवार देर रात को प्रदेश में कोरोना से हुई चौथी मौत का मामला सामने आया है। 22 मई को हमीरपुर जिले की 62 वर्षीय किडनी की बीमारी से पीड़ित महिला को IGMC शिमला लाया गया था। 23 मई को महिला की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई थी। रविवार को महिला की तबीयत बिगड़ने के बाद उसकी मौत हो गई।

हिमाचल में अब तक कोरोना के 217 मामले सामने आ चुके हैं, जिनमें से 146 एक्टिव केस हैं। प्रदेश में अब तक 67 मरीज रिकवर हो चुके हैं, जबकि 4 की मौत हो चुकी है।

हिमाचल से जुडी खबरें पढ़ने के लिए यहां CLICK करें – Himachal News

Facebook
Twitter
LinkedIn
मुफ्त मिल सकता है 69,990 रुपये का iphone 14, Paytm का जैकपॉट धमाका ऑफर इन मोबाइलों पर नहीं चलेगा Whatsapp, 24 October से बंद होने जा रहा है GOOGLE PIXEL 8 मिल रहा इतना सस्ता, ऐसे उठाएं फायदा 15,999 रुपए में मिल रहा 43 इंच वाला ये Smart TV इस खिलाडी ने नाम दर्ज़ हुआ T20 क्रिकेट में सबसे तेज़ Half Century लगाने का रेकॉर्ड