HomeHimachalहिमाचल में सोशल मीडिया में कोरोना की झूठी खबर फैलाने वाला युवक...

हिमाचल में सोशल मीडिया में कोरोना की झूठी खबर फैलाने वाला युवक गिरफ्तार, इस युवक ने एक ही परिवार के 6 लोगों को बताया था कोरोना पॉजिटिव

हिमाचल में कोरोना के मामलों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। वही कोरोना महामारी के बीच झूठी खबरों का सिलसिला जारी है। कोरोना महामारी से जुड़ी न जाने कितनी झूठी खबरें और अफवाहें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर फैलाई जा रही है। पुलिस ने कोरोना के बारे में सोशल मीडिया में झूठी अफवाह फैलाने वाले एक युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, एक युवक ने 7 जून को सोशल मीडिया पर एक अफवाह फैलाई थी कि कुल्लू में एक ही परिवार के 6 लोग कोरोना पॉजिटिव हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस झूठी खबर पर कई लोगों ने आपत्ति जताई। इस पर संज्ञान लेते हुए कुल्लू पुलिस ने जांच शुरू की और झूठी अफवाह फैलाने के आरोप में जिला मुख्यालय से सटे व्यासर के युवक को गिरफ्तार किया। पुलिस ने उससे पूछताछ शुरू कर दी है। पुलिस अधीक्षक कुल्लू गौरव सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि कोरोना के बारे में इस तरह की झूठी अफवाह न फैलाएं।


WeUttarakhand की न्यूज़ पाएं अब Telegram पर - यहां CLICK कर Subscribe करें (आप हमारे साथ फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर जुड़ सकते हैं)

Latest Updates