Earthquake Himachal: कोरोना संकट के बीच हिमाचल में भूकंप के झटके महसूस किए गए, लोग घरों से बाहर निकले, जानमाल का कोई नुकसान नहीं

Earthquake Himachal Pradesh chamba

कोरोना संकट के बीच हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले में भूकंप के झटके महसूस किए गए हैं। अचानक भूकंप के झटके महसूस होने पर लोग घरों से बाहर निकलकर खुले में आ गए। हालांकि, भूकंप से जानमाल का कोई नुकसान नहीं हुआ।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, हिमाचल के चंबा जिले में सुबह 7 बजकर 53 मिनट पर भूकंप के झटके महसूस किए गए। भूकंप की तीव्रता रिक्टर स्केल पर 3.5 मापी गई है। भूकंप से अब तक राज्य में किसी भी तरह के नुकसान होने की खबर नहीं है।

प्रदेश के कांगड़ा और लाहुल-स्पीति के कुछ भागों में भी भूकंप के हल्के झटके महसूस किए गए हैं। भूकंप का एपिसेंटर चंबा जिले के पूर्वोत्तर में बताया जा रहा है।

आपको बता दें कि चंबा जिले का अधिकतर भाग भूकंप के जोन-V में आता है। यहां अकसर भूकंप के झटके आते रहते हैं। प्रदेश में सबसे अधिक भूकंप के झटके भी यहीं महसूस किए जाते हैं।

बर्फ से लकदक रोहतांग दर्रा पार करने वाले 83 वाहनों में 296 किसान लाहौल पहुंचे

“माफ करना मजदूर भी हूं और मजबूर भी “, साइकिल चुराने पर प्रवासी मजदूर ने मालिक को पत्र लिखा


WeUttarakhand की न्यूज़ पाएं अब Telegram पर - यहां CLICK कर Subscribe करें (आप हमारे साथ फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर जुड़ सकते हैं)