Home Entertainment नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी ने भेजा तलाक का नोटिस, कहा- 'अब नहीं...

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी ने भेजा तलाक का नोटिस, कहा- ‘अब नहीं रहा जा रहा है, अब छोड़ दो’…

Nawazuddin Siddiqui : गैंग्स ऑफ वासेपुर, बदलापुर , मांझी, मंटो और वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स में अपनी दमदार अभिनय से सुर्खियां बटोरने वाले फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की निजी जिंदगी कुछ ठीक नहीं चल रही हैं। नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया सिद्दीकी ने उन्हें तलाक का नोटिस भेजा है।

नवाजुद्दीन और आलिया की शादी को 11 साल हो चुके हैं। नवाजुद्दीन की बहन का हाल ही में निधन हो गया था और उनकी मां की तबीयत भी बिगड़ रही है, जिसके कारण वह यूपी के मुजफ्फरनगर में अपने घर आए हैं, जहां उनकी पत्नी आलिया ने अपने वकील के माध्यम से तलाक का नोटिस भेजा है। इस पूरे मामले को लेकर अब आलिया ने मीडिया से भी बात की है।

Nawazuddin Siddiqui : अब इस रिश्ते में सम्मान नहीं है

  समाचार चैनल ‘इंडिया टीवी’ से बात करते हुए, आलिया ने कहा, ‘अब यह नहीं चल रहा है, अब इसे छोड़ दें। एक पत्नी के रूप में, एक व्यक्ति ने बहुत कुछ किया, बहुत हद तक समझौता किया। लेकिन, अगर किसी को लगता है कि उसका साथी इन सभी बातों को हल्के में ले रहा है, तो क्या करें? तलाक लेने का एक बड़ा कारण यह है कि इस रिश्ते में अब सम्मान नहीं रहा। हां, आप एक अच्छे कलाकार हैं और लोग आपको देखते हैं। आप कई लोगों पर प्रभाव डाल सकते हैं। मैं भी आपके इस सफर का हिस्सा रही हूं, आपका समर्थन करती हूं। ‘

आलिया सिद्दीकी का असली नाम अंजना आनंद किशोर पांडे है

  नवाज़ुद्दीन और आलिया की मुलाकात 2004 में हुई, जिसके बाद दोनों ने लंबे समय तक डेटिंग की और 2009 में दोनों ने शादी कर ली। आलिया सिद्दीकी का असली नाम अंजना आनंद किशोर पांडे है, लेकिन उन्होंने शादी के बाद अपना नाम बदल लिया। अब जब दोनों के बीच तलाक की बात सामने आई, तो आलिया ने फिर से अपना पुराना नाम रख लिया। आलिया नवाजुद्दीन की दूसरी पत्नी हैं। नवाजुद्दीन की शादी पहले शीबा से हुई थी लेकिन 6 महीने के भीतर दोनों का तलाक हो गया।

नवाजुद्दीन की तरफ से अभी तक कोई बयान नहीं आया है

  आलिया ने कहा कि उनके बच्चे उनसे बहुत जुड़े हुए हैं और यही वजह है कि वह अपने बच्चों को अपने साथ रखना चाहती हैं। आपको बता दें कि नवाजुद्दीन और आलिया सिद्दीकी के दो बच्चे हैं, जिनमें एक 9 साल की बेटी, शौरा सिद्दीकी और एक पांच साल का बेटा यानि सिद्दीकी है। आलिया ने 7 मई को नवाजुद्दीन सिद्दीकी को तलाक का कानूनी नोटिस भेजा है और भरण-पोषण के लिए खर्च की भी मांग की है। अभी तक इस पूरे मामले पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी से कोई बात नहीं की गई है और उनकी ओर से कोई बयान नहीं दिया गया है।

‘आलिया के आरोप बेहद संवेदनशील’

  इस बारे में जानकारी देते हुए, आलिया के वकीलों ने कहा कि नवाजुद्दीन को तलाक के लिए कानूनी नोटिस भेजा गया है। उन्होंने कहा कि आलिया ने नवाजुद्दीन और उनके परिवार पर जो आरोप लगाए हैं, वे काफी संवेदनशील हैं। आलिया के वकील ने कहा, “7 मई को व्हाट्सएप और ईमेल के जरिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी को तलाक का नोटिस भेजा गया था, लेकिन अभी तक उनकी तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली है।” खुद आलिया ने भी नवाजुद्दीन को व्हाट्सएप पर तलाक का नोटिस भेजा है, लेकिन उन्होंने वहां भी कोई जवाब नहीं दिया।


WeUttarakhand की न्यूज़ पाएं अब Telegram पर - यहां CLICK कर Subscribe करें (आप हमारे साथ फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर जुड़ सकते हैं)

Latest Updates