कितना पैसा लेते हैं ‘अरिजीत सिंह’ एक गाना गाने का?, उनके जन्मदिन पर जाने उनसे जुड़े किस्से..

Bollywood singer arijit singh Birthday Special

Arijit singh : आज अरिजीत सिंह का जन्मदिन है, जिन्होंने बॉलीवुड में कई हिट गाने गाए हैं।अरिजीत सिंह आज 33 साल के हो गए हैं। आप सभी जानते होंगे कि वह इन दिनों युवाओं के पहले पसंदीदा गायक हैं।उन्होंने कई प्रसिद्ध गीत गाए हैं जिन्हें लोग दिल से सुनते हैं। आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल के छोटे से शहर मुर्शिदाबाद से अपनी प्रतिभा और समर्पण भावना से वो इस मुकाम पर पहुंचे हैं।

उनके पिता पंजाबी और मां बंगाली थी।अरिजीत सिंह ने अपने करियर की शुरुआत साल 2005 में गायकी के रियलिटी शो फेम गुरुकुल से की थी। इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड की एक से बढ़कर एक फिल्मों में अपने खूबसूरत गाने से सुर्खियां बटोरीं। वैसे, उनका न केवल गायन से बल्कि विवादों से भी गहरा नाता है।

2011 में आई फ़िल्म ‘मर्डर 2’ का ‘फिर मोहब्बत करने चला है तू …’, आपको बता दें कि इस गाने की रिलीज़ ने अरिजीत को रातोंरात स्टार बना दिया था, लेकिन आपको यह जान कर हैरानी होगी कि अरिजीत ने यह गाना 2009 में गाया था लेकिन यह उस समय रिलीज़ नहीं हो सका।

अरिजीत यह भूल गए थे कि उन्होंने यह गाना गाया था लेकिन बाद में जब यह गाना 2011 में रिलीज़ हुआ, तो इसकी जानकारी भी उन्हें उनके दोस्त ने दी थी। जी हां, आपको जानकर हैरानी होगी कि अरिजीत 45 मिनट के गाने के लिए 1.5 करोड़ रुपये लेते हैं। इसके साथ ही अरिजीत की एक बॉलीवुड गाने की फीस 16 लाख तक है।

वैसे, इतनी अधिक फीस लेने के बाद भी, अरिजीत एक साधारण जीवन जीते हैं। वह अभी भी सार्वजनिक परिवहन से यात्रा करना पसंद करते हैं। दूसरी ओर, जब सलमान खान एक अवार्ड शो की मेजबानी कर रहे थे, तब गायक अरिजीत सिंह को आशिकी -2 के लिए सर्वश्रेष्ठ गायक के रूप में चुना गया था।दरअसल, यह कहा जाता है कि जब अरिजीत के नाम की घोषणा की गई थी, वह सो रहे थे और उन्हें अचानक किसी ने उठाया जिसके बाद वो तुरंत स्टेज पर शर्ट और चप्पल पहनकर मंच पर पहुंच गए । आपको बता दें कि उस दौरान सलमान को अरिजीत का यह रवैया बिल्कुल पसंद नहीं आया और जब सलमान ने उनसे पूछा ‘क्या आप सो रहे हैं, अरिजीत ने जवाब दिया कि आप लोगों ने मुझे सुला दिया ।’ ऐसा कहा जाता है कि उनकी ये गलती उन्हें बहुत भारी पड़ी, इस गलती के लिए उन्होंने सार्वजनिक रूप से सलमान से माफी भी मांगी थी, लेकिन सलमान ने अरिजीत को उनके लिए गाने पर रोक लगा दी।

Facebook
Twitter
LinkedIn
मुफ्त मिल सकता है 69,990 रुपये का iphone 14, Paytm का जैकपॉट धमाका ऑफर इन मोबाइलों पर नहीं चलेगा Whatsapp, 24 October से बंद होने जा रहा है GOOGLE PIXEL 8 मिल रहा इतना सस्ता, ऐसे उठाएं फायदा 15,999 रुपए में मिल रहा 43 इंच वाला ये Smart TV इस खिलाडी ने नाम दर्ज़ हुआ T20 क्रिकेट में सबसे तेज़ Half Century लगाने का रेकॉर्ड