ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर डेविड वार्नर ने टिकटॉक पर मचाया धमाल, तेलगु हिट गाने ‘बुट्टा बोम्मा’ में किया डांस

Australian cricketer David warner groove to Allu Arjun's Butta Bomma

David Warner : ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर डेविड वार्नर ने आजकल टिकटॉक पर धूम मचा रखी है। उन्होंने कुछ हफ्ते पहले ही टिकटॉक पर प्रदार्पण किया था। फिलहाल वह इस मंच का भरपूर उपयोग कर रहे हैं और अपने चाहने वालों का खूब मनोरंजन कर रहे हैं। वह अपने नए वीडियो में तेलगु हिट गाने ‘बट्टा बोम्मा’ में डांस करते दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो में उनकी वाइफ कैंडिस वार्नर भी उनका साथ निभा रहीं है।

सुपरहिट गाना ‘बुट्टा बोम्मा’ तेलगु ब्लॉकबस्टर फ़िल्म ‘अला वैकुंटापुरमलो’ का है। वीडियो में वार्नर की बेटी भी है, जो कैमरे के पीछे दिखाई दी। वार्नर ने यह वीडियो इंस्टाग्राम पर भी पोस्ट किया और लिखा, “यह टिकटॉक टाइम है #ButtaBomma अपने कंफर्ट जोन से बाहर निकलो lol @ candywarner1।”

https://www.instagram.com/p/B_mINrppW7d/?igshid=1gi4chnqsaxlh

यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। अल्लू अर्जुन ने वार्नर के इस वीडियो में प्रतिक्रिया देते हुए धन्यवाद दिया। ‘बुटा बोम्मा’ गाने ने टिकटॉक पर धूम मचा रखी है। यह गाना इतना लोकप्रिय है कि इसने हाल ही में शिल्पा शेट्टी भी इसपर थिरकती हुई नजर दिखी थी। यह गाना यूट्यूब पर अभी तक 14 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है। देखिये यह वीडियो…

आप को बता दें, कोरोना महामारी के कारण सभी खेल प्रतियोगिताएं स्थगित की गयी है। जिस कारण डेविड वार्नर अपनी फैमिली के साथ घर पर ही समय व्यतीत कर रहे हैं। वार्नर के टिकटॉक अकाउंट खोले जाने के कुछ दिनों के भीतर ही 1 मिलियन से ज्यादा फ़ॉलोअर्स हो चुके हैं। इस बीच वह टिकटॉक पर कई बॉलीवुड गानों में अपनी बेटी के साथ देखे जा चुके हैं।

Facebook
Twitter
LinkedIn
मुफ्त मिल सकता है 69,990 रुपये का iphone 14, Paytm का जैकपॉट धमाका ऑफर इन मोबाइलों पर नहीं चलेगा Whatsapp, 24 October से बंद होने जा रहा है GOOGLE PIXEL 8 मिल रहा इतना सस्ता, ऐसे उठाएं फायदा 15,999 रुपए में मिल रहा 43 इंच वाला ये Smart TV इस खिलाडी ने नाम दर्ज़ हुआ T20 क्रिकेट में सबसे तेज़ Half Century लगाने का रेकॉर्ड