131 KL Rahul के बीच एक Virat Kohli को ढूँढने का चैलेंज, मज़ाक़ या सच देखें.. ICC ने दिया ढूंढने का चैलेंज

ICC Challenge people to find out Virat Kohali among 131 KL Rahul in a picture

महामारी covid-19 की वजह से क्रिकेट की तमाम सीरीजें और टूर्नामेंट स्थगित हो चुके हैं। वहीं, ऐसे में इंटरनैशनल क्रिकेट काउंसिल (ICC) लगातार अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते हुए क्रिकेट फैन्स को जोड़कर रखने की कोशिश कर रहा है। लेकिन आईसीसी ने इस बार एक तस्वीर ट्वीट की है, जिसमें 132 छोटी-छोटी तस्वीरें हैं।

इस 132 तस्वीरों वाले कोलाज में 131 तस्वीरें तो केएल राहुल की है, जबकि एक विराट कोहली की है। आईसीसी ने अपने फैन्स को चैलेंज देते हुए लिखा कि इतने सारे केएल राहुल के बीच विराट कोहली कहां पर हैं, बताइये । इस ट्वीट को लगभग दो हजार से ज्यादा बार रीट्वीट और लगभग 38 हजार से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं।

शुरुआत में कुछ क्रिकेट फैन ने तो इसे एक अप्रैल के तौर पर आईसीसी की तरफ से अप्रैल फूल बनाने का तरीका समझा। एक यूजर ने तो यह भी लिखा कि आईसीसी के पास भी हमारा समय बर्बाद करने के लिए खूब वक्त है, लेकिन ढूंढने के बाद फैन्स को विराट कोहली की तस्वीर दिख ही गई। ट्वीट पर अब तक साढे 13 हजार लोगों ने जवाब दिया है।

Facebook
Twitter
LinkedIn
मुफ्त मिल सकता है 69,990 रुपये का iphone 14, Paytm का जैकपॉट धमाका ऑफर इन मोबाइलों पर नहीं चलेगा Whatsapp, 24 October से बंद होने जा रहा है GOOGLE PIXEL 8 मिल रहा इतना सस्ता, ऐसे उठाएं फायदा 15,999 रुपए में मिल रहा 43 इंच वाला ये Smart TV इस खिलाडी ने नाम दर्ज़ हुआ T20 क्रिकेट में सबसे तेज़ Half Century लगाने का रेकॉर्ड