आनंद महिंद्रा ने छह भारतीय युवा क्रिकेटरों को गिफ्ट की ‘SUV THAR’, अपनी जेब से करेंगे पेमेंट

Anand mahindra to give six SUV THAR to indian players

ऑस्ट्रेलिया में ऐतिहासिक टेस्ट सीरीज़ जीतने के बाद आनंद महिंद्रा ने छह भारतीय क्रिकेटरों को SUV THAR गिफ्ट के तौर पर भेंट करने का निर्णय लिया। हाल ही में टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला को अपने नाम किया। विदेशी जमीन पर मिली इस सफलता को हमेशा एक यादगार जीत के रूप मे याद किया जाएगा।

भारत ने ऑस्ट्रेलिया में 4 मैचों की टेस्ट सीरीज़ को 2-1 से अपने नाम किया। इस सीरीज में भारत के पांच युवा खिलाड़ियों ने डेब्यू किया। कई खिलाड़ियों के चोटिल होने की वजह से भारत को अपनी प्लेइंग इलेवन में बहुत सारे बदलाव करने के लिए मजबूर होना पड़ा था। लेकिन भारतीय युवा ब्रिगेड ने कमान संभाली और मौके का भरपूर फायदा उठाया।

शनिवार को आनंद महिंद्रा ने ट्विटर पर घोषणा की कि वह डेब्यू करने वाले छह भारतीय क्रिकेटरों को SUV THAR गिफ्ट करेंगे। उनमे शार्दुल ठाकुर, शुबमन गिल, मोहम्मद सिराज, नवदीप सैनी, वाशिंगटन सुंदर और टी नटराजन शामिल हैं। यह गिफ्ट वह कंपनी के खर्चों के बदले अपने अकाउंट से देंगे।

बात दें, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में मोहम्मद सिराज ने भारत के लिए सबसे ज्यादा 13 विकेट चटकाये। शार्दुल ठाकुर और वाशिंगटन सुंदर ने ब्रिस्बेन में खेले गए अंतिम टेस्ट में बल्ले और गेंद दोनों के साथ महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। दोनों खिलाड़ियों ने सातवें विकेट के लिए 123 रन की साझेदारी बनाकर भारत के 30 साल पुराने रिकॉर्ड को तोड़ा। उसी मैच में, नटराजन पहली पारी में 78 रन देकर तीन विकेट लिए।

यह भी पढ़े: 11 हजार फीट की ऊंचाई पर शुरू हुई Wi-Fi सेवा, चीन सीमा पर तैनात ITBP के जवानों को मिलेगा लाभ

Facebook
Twitter
LinkedIn
मुफ्त मिल सकता है 69,990 रुपये का iphone 14, Paytm का जैकपॉट धमाका ऑफर इन मोबाइलों पर नहीं चलेगा Whatsapp, 24 October से बंद होने जा रहा है GOOGLE PIXEL 8 मिल रहा इतना सस्ता, ऐसे उठाएं फायदा 15,999 रुपए में मिल रहा 43 इंच वाला ये Smart TV इस खिलाडी ने नाम दर्ज़ हुआ T20 क्रिकेट में सबसे तेज़ Half Century लगाने का रेकॉर्ड